Uc Union Me account banao bina pc ke and earning karo unlimited



Hello friends our team back with one new trick , aaj ham apke sath ek new trick share karege. uska topic hai uc union ad service me account banake kaise unlimited income bana sakte hai to ham iss post me yahi batane vale hai. aap dhyan se puri post padhe and sab steps follw kare. aaj apko kuch bhi janna ho to ap Google search karte ho and Google apka problem quickly solve bhi kar deta hai. aese hi aap online paise kaise kamaye ye topic bhi apne bahot bar search kiya hoga. to friends apki ye online income kaise ki jaye iska man rakh ke ham yahi bat share  karege ki online kaise kamaye. kaise bane khud ke boss. Iss world me kai sari aesi company hai jo apko chance deti hai online income karne ka. aesi hi ek company hai Uc Union.

Related Read This article:

Facebook ki app se account kaise banaye jane hindi me

Blogger ke liye free me domain kaise kharide

Free domain ko set kaise kare?

Bigrock se 99/-  best popular domain kaise kharide?

Latest xiomi 3S mobile sirf 6999/- me kaise kharide jane abhi






To pahle Uc Union Kya hai Kaun isko handle kar raha hai?

To batana chahuga ki apne Uc browser ka name suna hi hoga and aap use bhai kar rahe hoge to ye ek uc browser ka hi part hai. uc browser ne hi ye uc Union ad service banaya hai. and me apko me apko ek important bat batana chahuga ki uc browser, uc Union, 9app, ye sab Alibaba.inc group chala raha hai. ye sab China ki company's hai.


#2 Uc Union Me account Kaise create kare?


  • First aap create Create account par jaiye.
  • Jo apne chrome me site open kiya hai toh Uper View original par click kare.
  • Ab apke niche hai aesa image dikhega. usme aap Sign up par click kare jo uper right side me hoga.



  • ab ek new window open hoga. 
  • vo niche image me hai vesa image apko dikhega.


  • ab Apko me bata raha hu vese hi information dalni hai.
#first User name: / for ex. mnayak@.

@password : ab apko isme 8-20 

character ka strong password dalna hai.

#ab phir se vahi password dalna hai confirm password me.


Popular article of hindimesoch.com:












@Country:  aap jis desh bhi vo desh select karna hai.

# online account : isme ab aap apna following account rakh sakte hai. Facebook, Skype,G talk,Yahoo, ICQ, MSN etc.

 email: yaha apka gmail address daliye and apke pas ho to jaldi bana le.

cellphone no - yaha apko apna mobile no dalna hai. ek bar phir sab details check kar lijiye apne sab correct hi information dali hai ki nai.

ab submit botton par click kijiye.

Submit par click karte hi ek new window open hoga.

ab us page me management option par click kare. ye karne ke bad submit app/site par click kare.



next all following type bhare.

Corporation - cash
Type : site (implementing dynamic ads)
site name & url : me koi bhi dal do.
Category : apki site ke title mutabik jaise tech blog ho to technology and in my case maine other select kiya tha.

Integration method me link dal do site ki.
Ad format me  appwall select kare.

apka account jo uc Union ke loye eligible hoga to approve 2-3 working days me ho jayega.

ab aap baki dusri sab formalities puri jaha bhi meri help ki jarur pade aap muje comment me bataiye.
bye.


apko koi bhi question puchna ho to comments box me comment kare ya e-mail kare hindimesoch@gmail.com.





You like this post so Share this post on all social media.

3 comments:

  1. Can i earn more than $300 per month in india or is there any limited amount to earn per month?? please help me bro...

    ReplyDelete
  2. user read
    how to earn money and free recharge
    https://rtbestblog.blogspot.com

    ReplyDelete

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
hindsoch. Powered by Blogger.